परियोजना पर प्रशिक्षण और विकास रणनीतियों की आवश्यकता है







+

परियोजना पर प्रशिक्षण और विकास रणनीतियों की आवश्यकता है शिल्पी साह चर्चा आरंभ: अपनी अदालत में तलब की मैं नियमित पाठक हूं, यह वास्तव में एक उपयोगी मानव संसाधन के छात्रों के लिए मूल रूप से अदालत में तलब है। मैं & quot पर अपना प्रोजेक्ट कर, प्रशिक्षण और विकास startegies & quot; एचएएल में (हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड)। मैं डेटा है, लेकिन लिखने के लिए मार्गदर्शन की जरूरत है परियोजना। मैं विस्तार में यह लिखने के लिए अपनाना चाहिए क्या प्रक्रिया कृपया मुझे सुझाव संबंधित जानकारी प्रशिक्षण और developoment प्रतिधारण रणनीति 4 जवाब हाय दोस्तों मैं एक एमबीए छात्र हूँ। मैं प्रशिक्षण एवं विकास और प्रतिधारण रणनीति पर एक वर्ग परियोजना के लिए मिला है। मैं। प्रशिक्षण विकास 7 उत्तरों का उद्देश्य हाय मैं रविंद्र हूँ। मैं एक संगठन के कर्मचारियों के प्रशिक्षण और विकास पर अपना प्रोजेक्ट कर रहा हूँ। प्रशिक्षण के विकास के प्रभाव को 17 उत्तर 1 फ़ाइल पर परियोजना नमस्ते। प्रशिक्षण एवं विकास की प्रभावशीलता पर मेरी परियोजना कर रहा im। गूंथना विषय में सामग्री का सबसे अधिक है। प्रशिक्षण और विकास पर परियोजना 43 महीने के दर्शक 4 फाइलें किसी को भी कर्मचारियों के प्रशिक्षण और विकास पर एक परियोजना किया है। plz मेरी मदद और संबंधित जानकारी भेज सकते हैं। प्रशिक्षण और विकास परियोजना रिपोर्ट की मदद के 3 महीने के दर्शक हाय मैं उर मदद आईएम plz परियोजना के बारे में बता फार्मा कंपनी में प्रशिक्षण और विकास में प्रोजेक्ट कर की जरूरत है।