कैसे मैं अपने गैया ऑनलाइन पासवर्ड प्राप्त कर सकते हैं







+

कैसे मैं अपने गैया ऑनलाइन पासवर्ड प्राप्त कर सकते हैं मैं वास्तव में एक बहुत लंबे समय पहले काट दिया गया था। और हैकर (एस) अपना पासवर्ड और ईमेल पते को बदलने में कामयाब रहे। मैं एक हैकिंग रिपोर्ट दाखिल की है, और वे यह मेरी मदद करने के लिए बहुत देर हो चुकी थी कह उत्तर दिया। Ix27, बहुत दुर्लभ वस्तुओं को खो दिया है, और सोने की एक बहुत किया है। एक रास्ता वापस अपने खाते का नाम पाने के लिए, लेकिन अब ठीक है, मैं सिर्फ सच therex27 अगर देखना चाहते हैं। आइटम लंबे समय से चला, और thatx27 कर रहे हैं, कि है। किसी को भी अपने पासवर्ड और वापस बदल ईमेल प्राप्त करने के रास्ते से एक [वास्तव में हैकिंग नहीं] तरह पता है? मैं donx27, मेरे चालू खाते के खोने का डर लग रहा है, टी Ix27 क्योंकि, हैकिंग का सहारा करना चाहते हैं। Funadvice पर अपने कौशल का हिस्सा ब्लाह & gt;। & लेफ्टिनेंट; मैं donx27, टी अपने खाते में हुआ और yeah..lost इतना जानते हैं कि क्या .-। और itx27; Ix27, टी इसे में मिलता है और यह अभी भी मुझसे दूर ticks; मैं सिर्फ canx27 अभी भी वहाँ एम डर theyx27; मेरे लिए मैं एक रिपोर्ट किया था, लेकिन ईमेल मेरे अन्य ईमेल था कारण कभी नहीं मिला xD कारण एक ही बात कहते घ पहले से ही पंजीकृत हैं और मैं stuuupid नया ईमेल लेकिन nooo भूल जाने के लिए नहीं अपने आप से कहा। मैं मैं उन्हें पहले कभी नहीं सुना था, क्योंकि उन नकली पृष्ठों में से एक में अपना पासवर्ड और चीजों को दर्ज करने के लिए पर्याप्त गूंगा था। मैं तो बस शुरू किया गया। नब्बे दिन तो मैं सिर्फ झूठ बोला था और यह *** ने कहा कि और तुम्हें क्या करना है, जो कुछ भी एक तारीख या बना हुआ के बाद यह था (यह एक तो मैं donx27 जाना एक समय था, टी सटीक विवरण याद है)। मैं कुछ भी नहीं सौभाग्य से चोरी हो गया था, वापस अपने खाते में गया और वे अभी और अधिक सावधान होने के बारे में मुझे पढ़ाते हैं। Uhhh क्यों pepole हैक खातों pepole किया जा रहा है बुराई इस दिन = (मैं भी मैं 460000 सोने और 1268 नकद wahhh वे सब मैं बहुत बहुत ज्यादा अब गैया नफरत से चला आ रहा था Hacket मिला :(